IPL 2025 Update, इन खिलाड़ियों को नहीं करेगी रिटेन, MI,RCB,CSK में हो गया बड़ा बदलाव

IPL 2025 Update आईपीएल की नई अपडेट आ रही है जिसमे MI,RCB,CSK में बदलाव देखने को मिल सकता है । खबर के मुताबिक क्योकि इस बार रिटेंशन का ये नियम 3+1+1 का है अब इस नियम के मुताबिक कई अहम् बदलाव इन MI,RCB,CSK टीमों में देखने को मिलेगा ।

मुंबई इंडियंस अपडेट 

31 जुलाई को हुई मीटिंग BCCI एवं 10 IPL फ़्रेंचाइज़ के बिच इस मुताबिक 2 खिलाडी ऐसे है जिन्हे मुंबई इंडियंस 100% सियोर हे की मुंबई इंडियंस रिटेन करेगी दोस्तों यह खिलाडी ऐसे हे की जिनको कोई भी टीम अपनी टीम में शामिल  करना चाहती है । यह खिलाडी मुंबई इंडियंस से खेलते है । आइये जानते है इनका नाम

(Rohit sharma  )

मुंबई इंडियंस को 5 आईपीएल ट्रॉफी जितने वाले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन अवस्य ही रिटेन करना चाहेगी क्योकि  रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप जितने के बाद अपना नाम भारतीय क्रिकेट के इतिहास में लिख लिया है . अब मुंबई इंडियंस इतने महत्वपूर्ण खिलाडी को रिलीज़ नहीं करेगी यह उम्मीद है   । 

यह भी पड़े –IPL 2025, MS धोनी खेलेंगे 2025 का आईपीएल, परसो मीटिंग में हुआ तय
(Jasprit Bumrah)

यॉर्कर किंग के नाम से जाने जानने  वाले जसप्रीत बुमराह इनकी डिमांड पूरी दुनिया में है आईपीएल की 10 ही टीम इन्हे अपनी टीम में लेना चाहती है । जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के साथ बहुत लम्बे समय से जुड़े हैं मुंबई इंडियंस जसप्रीत बुमराह को रिलीज़ नहीं करेगी यह उम्मीद है ।

RCB अपडेट 

इस बार RCB को एक बड़ा झटका लग सकता है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, जो RCB के लिए खेलते हैं, ने हाल ही में टीम को अनफॉलो कर दिया है। इससे यह संभावना जताई जा रही है कि RCB और मैक्सवेल के बीच कुछ अनबन हो सकती है। यदि यह स्थिति बनी रहती है, तो ग्लेन मैक्सवेल इस बार RCB के साथ नहीं खेल सकते।

CSK अपडेट 

एक और अपडेट आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि CSK की टीम ने जोनी बैस्टो को साइन कर लिया है। हालांकि आईपीएल में बैस्टो को PBKS की ओर से खेलते हुए देखा जाता है, लेकिन CSK की एक और टीम, जो साउथ अफ्रीकन लीग के लिए है, ने उन्हें साइन किया है। इस कदम से CSK की योजना भी स्पष्ट होती है क्योंकि इससे पहले उन्होंने तबरेज शम्सी को भी अपनी टीम में शामिल किया था

Post a Comment

0 Comments