IPL 2025 रिंकू सिंह RCB से चाहते है खेलना, KKR नहीं करेगी रिटेन

IPL 2025 में इस बार मिनी ऑक्शन नहीं होगा इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन कई साडी टीम को अपने कई पसंदीदा खिलाडी को रिलीज़ करना पड़ेगा । इस मेगा ऑक्शन के कई सरे रूल होंगे इसी बिच रिंकू सिंह ने एक इंटरव्यू में RCB के लिए एक बात कही है आइये पूरी खबर विस्तार से पड़ती है ।

RCB से खेलना चाहेंगे रिंकू

2025 आईपीएल ऑक्शन के दौरान मेगा ऑक्शन होने वाला है इसी बिच रिंकू सिंह से एक इंटरव्यू में पूछा गया की आप को अगर KKR रिटेन नहीं करती है तो आप कोन सी टीम से खेलना चाहेंगे तभी रिंकू सिंह ने जवाब दिया RCB से रिंकू ने कहा की वो RCB से खेलना चाहेंगे रिंकू सिंह विराट के बहुत नज़दीक है सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर कई वीडियो वायरल होते है ।

KKR रिंकू को रिटेन करेगी की नहीं  

दोस्तों रिंकू सिंह पिछले 2 सालो से KKR के लिए और भारतीय टीम के लिए एक फिनिशर का रोल अदा कर रहे है रिंकू सिंह ने KKR को कही ऐसे मैच जितवाया है जोकि KKR उम्मीद छोड़ बैठी थी की जीतेंगे की नहीं रिंकू सिंह को आज के समय पर हर एक आईपीएल टीम खरीदने के लिए तैयार है रिंकू शुरुआत से ही आईपीएल में KKR से जुड़े है इसी बिच KKR इतने अच्छे खिलाडी को रिलीज़ नहीं करती दिखेगी ।

IPL 2025

रिंकू को यह 2 टीम खरीदना चाहेगी 

दोस्तों रिंकू जैसे बल्लेबाज़ टीम को फिनिशर का रोल अदा करते दीखते है रिंकू सिंह बड़े बड़े शॉट मरने के लिए जाने जाते है इसी बिच 2025 आईपीएल में दो टीम ऐसी है जो की रिंकू सिंह को खरीदना चाहेगी आइये जानते कोसी टीम है ।

यह भी पड़ेIPL 2025 के ऑक्शन में रोहित शर्मा को मिल सकते है इतने करोड़ रुपए, हो गया बड़ा ऐलान यहां जानिए

RCB 

RCB में रिंकू खुद आना चाहते है इसी बिच RCB रिंकू को खरीद सकती है अगर KKR रिंकू को रिलीज़ करती है RCB में इस बार दिनेश कार्तिक नहीं खेलेंगे क्योकि इन्होने 2024 आईपीएल के दौरान सन्यास ले लिया था और कार्तिक एक हीटर बैट्समैन थे 2025 आईपीएल मेर अगर रिंकू इस टीम में आते है तो वह फिनिशर और हीटर बैट्समैन का रोल अदा करते दिख सकते है ।

lSG 

दोस्तों RCB के बाद LSG एक ऐसी टीम है जो की रिंकू को ख़रीदना चाहेँगी क्योकिं LSG की बैटिंग लाइन अप कमजोर है और जो मिडिल आर्डर का बैटिंग तो कमज़ोर है संजीव गोयनका चाहेंगे की रिंकू उनकी टीम में खेले ।

Post a Comment

0 Comments