IPL 2025, RCB ने विराट,सिराज समेत इन 4 खिलाडी को रिटेन, यश दयाल और मैक्सवेल को किया बाहर यहाँ जानिए

IPL 2025 में इस बार महा ऑक्शन होगा इस ऑक्शन के दौरान RCB ऐसे 4 खिलाडी को रिटेन कर सकती है जो की टीम को हमेशा से मुश्किल समय से बहार निकलते हुए आये है RCB इस बार मेगा ऑक्शन की तैयारी करने में जूट गई है रकब 2024 आईपीएल के सीजन में सेमि फाइनल तक पहुंची थी आइये जानते है पूरी खबर विस्तार से ।

इन 4 खिलाडी को रिटेन

2025 आईपीएल में सिर्फ 4 खिलाडी को ही रिटेन कर सकती है इसी बिच RCB  अपने कोनसे 4 ऐसे खिलाडी है जिन्हे अपनी टीम में रख सकती है और कीन्हे अपनी टीम से रिलीज़ कर सकती है ।

विराट कोहली 

दोस्तों विराट कोहली RCB से काफी समय से जुड़े है RCB इन्हे अपनी टीम से रिलीज़ नहीं कर सकती है क्योकि इन्होने टीम को हमेषा से अच्छा स्कोर दिया है ।

इसे भी पड़े –  IPL 2025, DC की फाइनल रिटेन लिस्ट हुई जारी, पंत,कुलदीप सहित यह चार खिलाडी रिटेन,16 खिलाडी रिलीज़

सिराज 

दोस्तों पिछले कुछ सालो में सिराज उन बोलरो की गिनती में आने लग गए है जिन्होंने अपनी टीम को कई मैचेस में जीत दर्ज करवाई सिराज को RCB रिटेन कर सकती है ।

फाफ डु प्लेसिस 

प्लेसिस ने 2024 आईपीएल के दौरान अच्छा पर्फोमन्स कर दिखाया है यह RCB के लिए ओपनिंग करते है इन्हे RCB 2025 आईपीएल के दौरान रिटेन कर सकती है ।

IPL 2025

कर्ण शर्मा  

कर्ण शर्मा  जो की RCB से खेलते है इन्होने कई सारे हारे मैचेस टीम को जीत वाये है आखरी मोके पर टीम इन्हे भी रिटेन कर सकती है ।

यश दयाल और मैक्सवेल को किया बाहर

यश सायल और मैक्सवल इस बार रिलीज़ होते हुए दिख सकते है मैक्सवेल ने RCB से दुरी बनाने लग गए है इस बार मेगा ऑक्शन के दौरान मैक्सवैल रिलीज़ हो सकते है RCB  से और अब बात करे यश दयाल की तो इस बार सिर्फ चार खिलाडी ही रिटेन हो सकते है अगर 4 बड़े खिलाडी रिटेन होते है तो यश दयाल रिलीज़ हो सकते है ।

Post a Comment

0 Comments