IPL 2025, KL RAHUL जायेंगे RCB में हुआ बड़ा खुलाशा, RCB का साथ छोड़ रहे यह दिग्गज खिलाडी


IPL 2025, में मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन के दौरान कई टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ी को रिलीज़ करना होगा KL RAHUL जो की अभी तक लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ खेलते थे उन पर एक खबर निकल कर आ रही है आइये जानते है पूरी खबर विस्तार में

KL RAHUL जायेंगे RCB में 

KL RAHUL जो की LSG के कप्तान है इन पर खबर नकल कर आ रही हे की यह 2025 IPL में RCB से जुड़ सकते है दोस्तों  2024 आईपीएल के दौरान LSG और SRH के मैच के दौरान LSG के मालिक ने KL राहुल को अभी के सामने डाट लगाई थी जबसे यह कहा जा रहा है की KL राहुल इस बार LSG से रिलीज़ हो सकते है ।

KL राहुल का होम ग्राउंड बैंग्लोर है इस बार RCB टीम के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक आईपीएल नहीं खेलेंगे इन्होने आईपीएल में इनके जन्मदिन के दिन सन्यास ले लिया था अब रकब को एक अनुभवी विकेट कीपर की आवश्य्कता है इस बार LSG KL राहुल को रिलीज़ करती है या फिर राहुल खुद रिलीज़ होते है तो RCB KL राहुल को अवश्य खरीदना चाएंगे।

यह भी पड़े –  Ind vs Ban,रोहित-गौतम ने किया टेस्ट सीरीज़ का स्क्वाड अनाउंस, इस दिग्गज को नहीं दे रहे मौका

यह खिलाडी छोड़ रहा RCB का साथ 

2025 आईपीएल के दौरान 1 खिलाडी ऐसा  है जो RCB का साथ छोड़ सकते है आइये जानते है । यह खिलाडी ऑस्ट्रेलिया टीम का एक प्रमुख आल राउंडर है ।

ग्लेन मैक्सवेल 

मैक्सवेल का 2024 आईपीएल RCB के साथ अच्छा नहीं गया हाल ही में देखा गया की मैक्सवेल ने RCB से दुरी बनाना सुरु कर दी है मैक्सवेल 2 सालो से RCB के लिए फॉर्म में नहीं है और इन्होने सोशल मीडिया पर भी RCB से दुरी बना ली है ।

RCB यह 3 खिलाडी हो सकते है रिटेन 

दोस्तों मेगा ऑक्शन के दौरान कई ऐसे खिलाडी है जिन्हे रिलीज़ करना पड़ेगा RCB में इस बार मेगा ऑक्शन के दौरान 4 खिलाडी ऐसे है जिन्हे यह रिटेन करना चाहेगी ।

1 पर जो है वह विराट कोहली है विराट कोहली RCB के साथ काफी वक्त से जुड़े हुए इससे RCB इन्हे रिटेन कर सकती है ।

2 . मोह्हमद सिराज यह की बॉलिंग के अलग ही चर्चे है और इन्हे कोई टीम खरीदना चाहेगी RCB इन्हे भी रिटेन करना चाहेगी ।

3 . रजत पाटीदार वैसे तो RCB के लिए अच्छा खेलते हैं, लेकिन इस बार केवल 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन किया जा सकता है रजत को भी RCB रिटेन करना चाहेगी

Post a Comment

0 Comments