IPL 2025, KKR,CSK कर सकती है इन दो विकेट कीपर को टारगेट, ऑक्शन के लिए बन रही रणनीति

IPL 2025 में इस महा मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन के दौरान सभी टीम अपने खिलाड़ियों में से सिर्फ 4 खिलड़ियों को रिटेन कर सकती है इसी बिच KKR,CSK आईपीएल 2025 को लेकर 2 ऐसे भारतीय विकेट कीपर को अपनी टीम में शामिल कर सकती है यह दोनों विकेट कीपर भी जाना चाहते है KKR,CSK में आइये पूरी खबर विस्तार से पड़ते है ।

KKR में जा सकते है ये विकेट कीपर 

दोस्तों KKR ने 2024 का आईपीएल ट्रॉफी जीती थी इसी बिच 2025 आईपीएल मे मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन को लेकर सभी टीम नई रणनीति बनाने में लग गई है 2025 आईपीएल में KKR मुंबई इंडियंस के विकेट कीपर बल्लेबाज़ ईशान को अपनी टीम में शामिल कर सकती है दोस्तों वैसे तो KKR में एक विदेशी प्लेयर कीपिंग करते है लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन में सिर्फ 4  खिलाडी ही रिटेन हो सकते है । इस बार अगर ऑक्शन में ईशान किशन आते है तो KKR उन्हें अपनी टीम में अवश्य शामिल करना चाहेंगे ।

IPL 2025

CSK में जा सकते है ये विकेट कीपर 

आईपीएल की अभी तक कोई सफल टीम है तो वह CSK है CSK ने आईपीएल की 5 ट्रॉफी जीती है इस टीम को 5 ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान MS धोनी है पर इस बार का आईपीएल सीजन MS धोनी खेलेंगे की नहीं यह पक्का नहीं हुआ है अगर धोनी आईपीएल 2025 नहीं खेलते है तो फिर CSK में एक विकेट कीपर की जरुरत होगी दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ जो की धोनी को अपना आइडल मानते है है ऋषभ CSK में शामिल हो सकते है अगर DC से रिलीज़ होते है तो ।

यह नहीं पड़े –  IPL 2025, संजू सेमसन छोड़ रहे राजस्थान रॉयल, यशस्वी,रियान समेत यह 4 खिलाडी रिटेन

ऑक्शन के लिए बन रही रणनीति 

दोस्तों आईपीएल 2025 के लिए सभी टीम अपनी अपनी रणनीति बनाने में लग गई है जिसमे से CSK ,KKR अपनी टीम को बनाने में लग गई है कई खबरों में कहा जा रहा है इस बार KKR अपनी टीम में एक विदेशी स्पिनर पर अपनी बोली लगा सकतयी है और CSK बॉलर पर जो की RCB के मोह्हमद सिराज हो सकते है ।

Post a Comment

0 Comments