IPL 2025, KKR के यह 4 खिलाडी होंगे रिटेन, 14 खिलाड़ियों को किया रिलीज़


IPL 2025 आईपीएल 2024 में आईपीएल विजेता टीम कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) में इस बार मेगा ऑक्शन के कारण कही अहम बदलाव देखने को मिलने वाले है दोस्तों इस बार आईपीएल 2025 में मेगा अकुक्तिओं होगा इसको लेकर टीम सिर्फ 4 खिलाडी ही रिटेन कर सकती है कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) कोनसे 4 खिलाडी रिटेन कर सकती है आइये जानते है ।

KKR के यह 4 खिलाडी कर सकती है रिटेन 

कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) इस बार ऑक्शन के दौरान 4 खिलाडी रिटेन कर सकती है इसमें से एक विदेशी और तीन भारतीय खिलाडी हो सकते  है  कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) ने 2024 में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी और उस कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) के हेड कोच गौतम गंभीर थे इस बार कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) 4 ऐसे खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है जिसे ॉक्शन में हर कोई खरीद सकता है आइये जानते है ।

यह भी पड़े –  IPL 2025, ऑक्शन में धवन को खरीदेगी मुंबई इंडियंस, PBKS में जा रहे रोहित

  • कप्तान श्रेयस अय्यर यह कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) 2025 आईपीएल में रिटेन कर सकती है इनकी कप्तानी में टीम आईपीएल ट्रॉफी जीती ।
  • वेंकटेश अय्यर जो की अपनी बल्लेबाज़ी के कारण चर्चा में रहते है यह कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) के साथ काफी समय से जुड़े है इन्हे कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) आईपीएल 2025 के दौरान रिटेन कर सकती है ।
  • सुनील नारायण जो की वेस्ट इंडीज़ के बल्लेबाज आल राउंडर है इन्होने 2024 आईपीएल के दौरान ओपनिंग कर एक इतिहास रचा था यह हमेशा से 7 नंबर पर बैटिंग करते थे पर इन्होने 2024 में ओपनिंग कर सटक मारा था इन्हे भी कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) रिटेन कर सकती है ।
  • मिचल स्टार्क दोस्तों आईपीएल 2024 के दौरान सबसे ज्यादा बोली इन पर ही लगी थी इन पर कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) ने सबसे ज्यादा बोली लगा कर अपनी टीम में शामिल करा था कोलकत्ता नाईट राइडर्स (KKR) इस बार इन्हे रिटेन कर सकते है ।

14 खिलाड़ियों को किया रिलीज़

दोस्तों इस बा ऑक्शन में सिर्फ 4 खिलाडी रिटेन कर सकते है इसलिए 4 रिटेन खिलाडी ही इस बार रिटेन होंगे बाकि सभी खिलाड़ियों को रिलीज़ किया जायेगा इस में रिंकू सिंह जैसे बड़े खिलाडी भी रिलीज़ हो सकते है और कही जो नए 2024 में ककर में जुड़े थे वह भी रिलीज़ होंगे

Post a Comment

0 Comments