IPL 2025, DC से नहीं खेलेंगे ऋषभ पंत, CSK में कर रहे एंट्री

IPL 2025 नज़दीक आ रहा है इस आईपीएल में सभी टीम नई एक टीम लेकर उतरेगी 2025 आईपीएल के दौरान मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन से पहले एक खबर निकल कर आ रही है की ऋषभ पंत CSK के साथ 2025 आईपीएल खेल सकते है ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है और यह विकेट कीपर भी है आइये पूरी खबर विस्तार से पड़े ।

पंत कर रहे CSK में एंट्री 

दोस्तों ऋषभ पंत अपना आइडल महेंद्र सिंह धोनी को मानते है और CSK में महेंद्र सिंह धोनी खेलते है मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो इस बार मेगा ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल ऋषभ पंत को रिटेन नहीं करती है तो ऋषभ पंत CSK में 2025 आईपीएल में नज़र आ सकते है CSK में इस बार एक नए विकेट कीपर की अवस्य्क्ता पड़ेगी क्योकि CSK में से इस बार धोनी नहीं खेलते नज़र आ सकते है ।

IPL 2025

अभी तक यह पक्का नहीं हुआ हे की महेंद्र सिंह धोनी 2025 आईपीएल खेलेंगे की नहीं अगर धोनी आईपीएल 2025 नहीं खेलते है तो CSK को एक नए विकेट कीपर की जरुरत पड़ेगी और ऋषभ पंत M S धोनी के बहुत करीब है अगर ऋषभ ऑक्शन में आते है तो उन्हें CSK अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

यह भी पड़ेIPL 2025, KL RAHUL जायेंगे RCB में हुआ बड़ा खुलाशा, RCB का साथ छोड़ रहे यह दिग्गज खिलाडी

धोनी के साथ खेलेंगे पंत 

अगर दोस्तों ऑक्शन के दौरान ऋषभ पंत ऑक्शन में आते है तो CSK ऋषभ को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी और यदि धोनी 2025 का आईपीएल सीजन खेलते है तो M S DHONI और ऋषभ पंत एक साथ टीम में खेल सकते है 2025 का आईपीएल ऋषभ अपना आइडल मानते है M S DHONI को और धोनी ने ऋषभ को मैचों में बहुत सपोर्ट किया है ।

2025 का IPL खेलेंगे धोनी 

2024 के आईपीएल में धोनी सबसे लम्बा सिक्स मारा था । अब बात करे धोनी 2025 का आईपीएल खेलेंगे या नहीं अभी तक के खबरों संकेतो के आधार पर MS DHONI 2025 का आईपीएल सीज़न खेलते दिख सकते है । MS DHONI ने 2025 आईपीएल को खेलने को लेकर कई बार पुस्टि करी है । चेन्नई सुपर किंग चाहती है की MS DHONI उनके साथ 1 सीज़न और खेले । जैसे आईपीएल  2025 नज़दीक आएगा वैसे वैसे यह साफ होता दिखेगा की धोनी 2025 आईपीएल खेलेंगे की नहीं ।

2025 में मेगा ऑक्शन के दौरान बहुत सरे खिलाड़ियों का ऑक्शन में नाम आएगा बात करे महेंद्र सिंह धोनी की तो अगर 2025 में दोनो खेलते है तो धोनी का नाम ऑक्शन में नहीं जा सकता है क्योकि धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल की 5 ट्रॉफी जीतवायी है । कोई भी टीम हो इतने बड़े खिलाडी को टीम से बाहर नहीं करेगी । धोनी ने हमेशा से CSK के लिए कुछ अच्छा ही किया है । महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाने में बहुत बड़ा योगदान है ।

Post a Comment

0 Comments