IPL 2025, CSK ने मांग लिया RR के इस खिलाडी को, RR ने किया मना


IPL 2025, आईपीएल भारत में एक त्यौहार से काम नहीं है आईपीएल जब आता है तो खुसिया लेकर आता है इस बार आईपीएल में मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन के दौरान आईपीएल में सभी टीम अपने 4 पसंदीदा खिलाडी को रिटेन कर सकती है इसी को लेकर फैंस के मन में बेसब्री है की कोनसा खिलाडी किस टीम में जायेगा इसी बिच CSK RR के एक खिलाडी को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है आइये पूरी खबर विस्तार से पड़े ।

CSK ने मांग लिया RR के इस खिलाडी को

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं, CSK के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी हैं, लेकिन 2025 आईपीएल में उनके खेल के लिए अनिश्चितता हो सकती है। अगर धोनी इस सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आते हैं, तो CSK को एक सक्षम विकेटकीपर-बैट्समैन की जरूरत पड़ सकती है। इस स्थिति में, अगर राजस्थान रॉयल्स संजू सैमसन को रिलीज़ करती है, तो CSK उन्हें अपनी टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है। संजू सैमसन की बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग क्षमता CSK के लिए एक मजबूत विकल्प साबित हो सकती है।

यह भी पड़े –  IPL 2025, 4 बड़े दिग्गज जो रह सकते 2025 IPL से बाहर, 2024 आईपीएल में थे टीम का हिस्सा

RR ने किया मना

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 2024 आईपीएल में सेमीफाइनल तक पहुंचकर अपनी ताकत साबित की, और कप्तान संजू सैमसन की भूमिका महत्वपूर्ण रही। हालांकि, यदि RR संजू सैमसन को 2025 आईपीएल के लिए रिलीज़ करती है, तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) उन्हें अपनी टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है। संजू सैमसन का अनुभव और नेतृत्व क्षमता CSK के लिए लाभकारी साबित हो सकती है, और उनकी क्षमता टीम के प्रदर्शन को और बेहतर बना सकती है।

Post a Comment

0 Comments