IPL 2025 BIG UPDATE , रोहित जायेंगे MI से, हार्दिक को RCB से आया ऑफर

IPL 2025 BIG UPDATE आज हो गई 8 अगस्त और आईपीएल से बिग अपडेट निकल कर आ रही है । जिसमे की तीन मुख्य अपडेट मुंबई इंडियंस से निकल कर आ रहे है । 2025 आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है । आइये पूरी खबर विस्तार से पड़ते है ।

दोस्तों 2025 में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन में सिर्फ एक टीम 3 खिलाडी ही रिटेन कर सकती है । अब बात करे मुंबई इंडियंस की 2024 का आईपीएल मुंबई इंडियंस के लिए चुनौती भरा रहा था । 2024 आईपीएल में मुंबई इंडिअस ने हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया था । हार्दिक मुंबई के पहले गुजरात की कप्तानी करते थे ।

क्या 2025 आईपीएल नहीं खेलेंगे रोहित MI से 

दोस्तों रिपोर्ट के मुताबिक 2024 आईपीएल के दौरान रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा था की यह साल मुंबई इंडियंस के लिए आखरी है । अगर रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन नहीं करती है तो 2025 का आईपीएल रोहित शर्मा नई टीम के साथ खेलते नज़र आ सकते है ।

रोहित शर्मा को अगर मुंबई इंडियंस रिटेन नहीं करती है तो रोहित शर्मा PBKS के साथ खेलते नज़र आ सकते है PBKS की प्रीति ज़नता ने यह कहा था की रोहित शर्मा को खरीदने के लिए हम पूरी ताकत लगा देंगे इससे यह कहा जा सकता है की अगर ऑक्शन में रोहित शर्मा का नाम आता है तो PBKS रोहित को अपनी टीम में लेना चाहेगी । और रोहित को अगर मुंबई रिटेन करती है तो यह कहा जा सकता है की रोहित मुंबई इंडिअस की कप्तानी करते दिख सकते है ।

यह भी पड़े – आईपीएल 2025, SRH से नहीं खेलेंगे ट्रैविस और अभिषेक, PAT CUMMINS नहीं रहेंगे कप्तान

IPL 2025 BIG UPDATE

हार्दिक को RCB आया ऑफर 

हार्दिक पंड्या 2024 आईपीएल में मुंबई इंडियंस में शमल हुए थे उससे पहले वह गुजरात टाइटंस के लिए खेलते थे इन्होने गुजरात के लिए एक आईपीएल ट्रॉफी भी जीतवायी है और एक बार फाइनल में भी गुजरात को ले आये है ।

हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडिअस ने 2024 आईपीएल में कप्तानी दी गई थी ।  खबर यह निकल कर आ रही है की हार्दिक वापस ऑक्शन में आ सकते है । क्योकि हार्दिक पंड्या ने 2024 आईपीएल के दौरान कुछ खास परफॉर्म नहीं किया और पुरे  आईपीएल में ट्रोल होते रहे । उसके बाद रोहित शर्मा ने 2024 में t20 वर्ल्ड कप जितवाया अब खबर के मुताबिक मुंबई इंडिअस हार्दिक से कप्तानी लेकर रोहित को दे सकते है

हार्दिक को अगर मुंबई इंडिअस रिटेन नहीं करती है तो RCB हार्दिक को अपनी टीम में अवश्य लेना चाहेगी क्योकि 2025 आईपीएल मैक्सवेल RCB से खेलते सायद ही नज़र आ सकते है और RCB  को एक आल राउंडर की जरुरत है ।

यह खबर आप यूट्यूब पर भी देख सकते है हमारे चैनल को सब्सक्राइब करे 

Post a Comment

0 Comments