IPL 2025, संजू सेमसन छोड़ रहे राजस्थान रॉयल, यशस्वी,रियान समेत यह 4 खिलाडी रिटेन

IPL 2025 को लेकर राजस्थान रॉयल अपनी तैयारी को लेकर जुट गई है राजस्थान रॉयल इस बार आईपीएल 2025 के सीजन में राजस्थान रॉयल को अहम झटका लग सकता है राजस्थान रॉयल अपनी टीम को इस बार आईपीएल में सेमि फाइनल तक पहुंच गई थी लेकिन इस बार आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है इसको लेकर राजस्थान रॉयल नई टीम बनाने में लग गई है इस बार राजस्थान रॉयल का नया कप्तान बन सकता है एक दिग्गज ।

यह खिलाडी होगा नया कप्तान 

दोस्तों राजस्थान रॉयल की कप्तानी 2021 में संजू सेमसन को सौंपी थी पर सोशल मीडिया पर लगातार यह वायरल हो रहा है की राजस्थान रॉयल का नया कप्तान बनाया जा सकता परन्तु अभी तक यह खबर की सही से पुस्टि नहीं हुई है सोशल मीडिया पर ऐसी चीजे वायरल होती रहती है अब बात करे तो संजू सेमसन पिछले 2 सालो में राजस्थान रॉयल को आईपीएल में सेमीफइनल में 1 बार और एक बार टॉप 6 में पंहुचा चुके है । सम्भवना है की राजस्थान रॉयल की कप्तानी सेमसन ही करेंगे ।

यह भी पड़ेIPL 2025, DC से नहीं खेलेंगे ऋषभ पंत, CSK में कर रहे एंट्री

यह खिलाडी होंगे रिटेन 

आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होगा इस मेगा ऑक्शन में 4 खिलाड़ियों को हिओ रिटेन किया जा सकता है राजस्थान रॉयल इस बार अपनी टीम में 4 ऐसे खिलाडी को रिटेन कर सकती है जिन्होंने 2024 आईपीएल में बहुत अच्छा परफॉर्म किया है । इस लिस्ट में पहले नंबर है कप्तान संजू सेमसन होंगे क्योकि इन्होने राजस्थान रॉयल को मज़बूत कर रखा है ।

IPL 2025

दूसरे नंबर हो सकते है विस्फोटक बल्लेबाज़ यशस्वी जैस्वाल है इन्होने 2023 से अपना नाम हर एक टीम सिलेक्शन में दर्ज किया है इन्होने कई रिकॉर्ड भी तोड़े है टेस्ट क्रिकेट में । नंबर 3 पर जो हो सकते है वह है युजवेंदर चहल दोस्तों पिछले एक्शन के दौरान इन्हे राजस्थान रॉयल ने ख़रीदा था अच्छे दामों में अब वह इन्हे रिलीज़ नहीं करना चाहेगी । 4 नंबर हो सकते है जोस बटलर यह राजस्थान रॉयल की ओपनिंग करते है इन्हे टीम इस बार रिटेन कर सकती है ।

Post a Comment

0 Comments