IPL 2025, ऑक्शन का रूल बदला, अब 4 नहीं 7 खिलाडी हो सकते है रिटेन, 6 भारतीय 1 विदेशी

IPL 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है इस मेगा ऑक्शन में कई रूल बदल सकता है अभी जो नियम है ऑक्शन का उसमे 4 खिलाडी को टीम रिटेन कर सकती है ऑक्शन से पहले बाकी सभी खिलाडी को रिलीज़ करना होगा आइये पूरी खबर विस्तार से जाने। 

ऑक्शन का रूल बदला  

दोस्तों इस बार मेगा ऑक्शन के कारण कही सारी आईपीएल टीम मेगा ऑक्शन के विरोध में है 31 जुलाई को हुए मीटिंग में आईपीएल की 6 टीम ने ऑक्शन का विरोध क्या था जिसको लेकर यह कहा जा रहा है ही BCCI आईपीएल 2025 के ायक्शन के नए रूल ला सकती है BCCI और आईपीएल फ्रेंचाइज अपने नए नए प्रस्ताव लेकर आ रही है अब कहा जा रहा है की आईपीएल ऑक्शन में कई नए रूल देखने को मिल सकते है ।

4 नहीं 7 खिलाडी हो सकते है रिटेन  

4 नहीं 7 खिलाडी हो सकते है रिटेन इस बात को लेकर BCCI अपनी बात रख सकती है 10 आईपीएल फ्रेंचाइज में से 8 ने आईपीएल मेगा ऑक्शन का विरोध किया है अब आईपीएल मेगा ऑक्शन रद्द नहीं किया जा सकता है लेकिन इसमें रूल परिवर्तन किये जा सकते है 4 नहीं 7 खिलाडी हो सकते है रिटेन यह रूल आईपीएल 2025 में देखने को मिल सकता है यह बात जनसत्ता  पर भी कही गई है ।

IPL 2025

इसे भी पड़े –  IPL 2025, KKR के यह 4 खिलाडी होंगे रिटेन, 14 खिलाड़ियों को किया रिलीज़

6 भारतीय 1 विदेशी

6 भारतीय 1 विदेशी खिलाडी आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले रूल बदलता है तो 6 भारतीय 1 विदेशी खिलाडी हर एक टीम में रिटेन हो सकते है इस बार ऑक्शन में विदेशी खिलाड़ियों को ज्यादा मौका मिल सकता है जिसमे से ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाडी ज्यादा हो सकते है ।

Post a Comment

0 Comments