IPL 2025 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को पक्का करेगी RR रिटेन, रिटेन प्लेयर की लिस्ट आई समने


IPL 2025 राजस्थान रॉयल्स RR जो की आईपीएल 2024 की सफल टीम है इस टीम ने 2024 आईपीएल के दौरान अपनी टीम को सेमीफइनल तक पहुंचाया अब बात करे आईपीएल 2025 को लेकर तो RR 2025 ऑक्शन से पहले इन तीन खिलाड़ियों पक्का रिटेन कर सकती है इस बार ऑक्शन के नियमो में बदलाव हुआ है इस बार एक टिया,m 4 खिलाडी को रिटेन कर सकती है आइये जानते है कौन हो सकते है वह खिलाडी

3 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

आईपीएल 2025 के लिए राजस्थान रॉयल्स (RR), जो आईपीएल 2024 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी, ने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन करने की योजना बनाई है। टीम ने अपनी मजबूत टीम को देखते हुए कप्तान संजू सैमसन, ऑलराउंडर शिमरॉन हेटमायर, और अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल को आगामी सीजन के लिए रिटेन करने का मन बनाया है। ये खिलाड़ी टीम की सफलता में अहम भूमिका निभा चुके हैं और उनकी स्थिरता और अनुभव से अगले सीजन में भी टीम को फायदा होगा।

यह भी पड़े –  IPL 2025, सरफ़राज़ खान को ऑक्शन से पहले आया इस टीम से ऑफर, सरफ़राज़ खान कर नहीं पाए मना

कप्तान संजू सैमसन

दोस्तों, संजू सैमसन, जो आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान थे और शानदार प्रदर्शन के साथ टीम को सेमीफाइनल तक पहुँचाया, आगामी आईपीएल 2025 सीजन के लिए एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ सकते हैं। सैमसन ने पिछले सीजन में अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई और उनकी स्थिरता ने टीम की सफलता में अहम भूमिका निभाई। उनकी बैटिंग की तकनीक और नेतृत्व क्षमता के चलते, RR अगले सीजन में भी उन्हें रिटेन करने का मन बना सकती है। सैमसन का अनुभव और फॉर्म टीम के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति साबित हो सकता है, जो टीम को एक मजबूत स्थिति में बनाए रखेगा।

युजवेंद्र चहल 

दोस्तों, जो आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख स्पिनर रहे, आईपीएल 2025 में भी टीम का हिस्सा बन सकते हैं। चहल  ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को मुश्किल में डाले रखा और टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी स्पिन गेंदबाजी की मास्टरमाइंड और अनुभव की वजह से RR उन्हें अगले सीजन के लिए रिटेन कर सकती है। चहल  की सटीकता और विविधता से टीम की गेंदबाजी और भी मजबूत होगी। ऐसे ही हितमाएर भी रिटेन हो सकते है ।

Post a Comment

0 Comments