IPL 2025 हार्दिक और रिंकू को खरीदेगी 20-20 करोड़ में , हार्दिक जायेंगे RCB में और रिंकू GT में, सूर्यकुमार बनेंगे कप्तान

हार्दिक और रिंकू यह दोनों खिलाडी 2025 आईपीएल मेगा ऑक्शन में अगर आते है तो इन्हे खरीदने के लिए टीमे बोली के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी क्योकि इन दोनों खिलाडी में एक दुनिया का सबसे बेस्ट आल रॉउंडर और एक फिनिशर की श्रेणी में आता है ।

हार्दिक जायेंगे RCB में 

RCB को एक परफेक्ट अनुभवी आल रॉउंडर की आवयश्कता है क्योकि टीम में एक आल राउंडर का होना टीम को हिरा मिलना जैसा है क्योकि हार्दिक पंड्या ने t20 वर्ल्ड कप में जो कर के बताया वो सायद ही कोई कर पाए हार्दिक ने आखरी ओवर दाल कर हारा हुआ मैच भारत को जियवाया उसके बाद हार्दिक की डिमांड बहुत ज्यादा हो गई है । RCB ने अभी तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है रकब इस बार चाहेगी अगर हार्दिक ऑक्शन में आते है तो उन्हें खरीदना ।

रिंकू जायेंगे  GT में

अगर हम फिनिशरों की बात करे तो इनकी भूमिका टीम में एक अहम् रोल अदा करती है रिंकू सिंह अभी KKR के प्लेयर है और यह जल्दी GT में दिख सकते है GT  इस बार ऑक्शन में रिंकू सिंह को खरीद सकती है । 2024 में KKR ने रिंकू को 95 लाख में रेटेन किया था अब इस बार अगर ऑक्शन में अगर रिंकू आते है तो रिंकू GT खरीदना चाहेगी । 

रिंकू सिंह और KKR की भी अब अलग राहे हो सकती है  रिंकू सिंह एक ऐसे बलेबाज जिन्होंने इस टीम में रहते  एक बड़ा नाम कमाया है अब ये सब भी अलग हो सकते है ।

Post a Comment

0 Comments