Ind vs Ban, रिंकु सिंह कर रहे टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू, गौतम ने सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी

Ind vs Ban दोस्तों भारत ने आखरी टेस्ट सीरीज़ इंग्लैंड के साथ खेली थी उसके बाद t20 वर्ल्ड कप आ गया अब टेस्ट सीरीज़ का इंतजार ख़त्म होने वाला है नवंबर में भारत और श्रीलंका के बिच 2 टेस्ट क्रिकेट की सीरीज़ खेली जाएगी इसी सीरीज़ में हेड कोच गौतम गंभीर रिंकू सिंह का टेस्ट डेब्यू करा सकते है आइये पूरी खबर विस्तार से पडते है ।

रिंकु सिंह कर रहे टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू

दोस्तों रिंकू सिंह बाईट कुछ महीनो में इंटरनेशनल वनडे और t20 में डेब्यू कर लिया है लेकिन इनका टेस्ट किकेट में डेब्यू नहीं किया है अब 19 नवंबर से बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज़ खेली जानी है इस सीरीज़ में रिंकू सिंह डेब्यू  गौतम गंभीर करा सकते है क्योकि पिछली वनडे सीरीज़ के दौरान श्रीलंका से भारतीय टीम 3 मैच हारी उन मैचों में ओपनिंग तो अच्छी हुई लेकिन मिडिल आर्डर में बैटिंग नहीं हुई तेज और रिंकू सिंह फ़ास्ट अंदाज में बैटिंग करते है इनका टेस्ट डेब्यू बांग्लादेश के खिलाफ हो सकता है ।

यह भी पड़े – Ind vs Ban,रोहित-गौतम ने किया टेस्ट सीरीज़ का स्क्वाड अनाउंस, इस दिग्गज को नहीं दे रहे मौका

गौतम दे सकते बड़ी जिम्मेदारी 

दोस्तों इस सीरीज़ के दौरान रिंकू सिंह पर एक बड़ी जिम्मेदारी सोप सकते है वह जिम्मेदारी हो सकती है 6 मरने की जी है टेस्ट क्रिकेट में 6 मारनी एक जवाब दारी है टेस्ट मई अगर 4 बैट्समैन स्लो खेलते है तो 1 बैट्समैन फ़ास्ट खेलने वाला होना चाहिए ऐसी रणनीति से टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में उतर सकती है ।

Ind vs Ban

यह संभावित टीम हो सकती है 

रोहित शर्मा (C), यशस्वी जैस्वाल , विराट कोहली , KL राहुल , संजू सेमसन , शुभमन गिल , रविंद्र जडेजा , अक्षर पटेल , रिंकू सिंह , आवेश खान , सिराज , अर्शदीप सिंह , वाशिंगटन सुन्दर, खलील अहमद , श्रेयस अय्यर। यह संभावित टेस्ट टीम हो सकती है जो की बांग्लादेश के खिलाफ खेल सकती है ।

Post a Comment

0 Comments