Ind vs Ban, टेस्ट सीरीज में गौतम गंभीर दे रहे इस तेज गेंदबाज़ को मौका, डेब्यू में लिए थे 7 विकेट

Ind vs Ban दोस्तों बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली जनि है इस टेस्ट सीरीज को नवंबर में बांग्लादेश में खेली जाएगी इस टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर एक ऐसे तेज गेंबाज़ को मौका दे सकते है जिसने अपने टेस्ट डेब्यू में 3 विकेट झटकाये थे आइये जानते है कौन है वह खिलाडी ।

यह है वह खिलाडी 

टेस्ट में 2024 में डेब्यू करने वाले वह खिलाडी RCB से आईपीएल खेलते है यह खिलाडी का नाम है आकाश दीप इन्होने अपना टेस्ट डेब्यू 2024 में किया था इन्होने द्यूत मैच में 3 विकेट लिए थे आकाश दीप को इस बार खेली जाने वाली सीरीज में में मौका दे सकते है गौतम गंभीर आकाश दीप ने 2 ही टेस्ट मैच खेले है जिसमे उनका बॉलिंग औसत अच्छा रहा है बांग्लादेश के खिलाफ इन्हे टीम में मौका मिल सकता है ।

क्यों मिल सकता इन्हे मौका 

दोस्तों सभी के मन में सवाल है की इन्हे टीम में तेज गेंदबाज़ होने के बाद भी टीम इंडिया में मौका मिलेगा अभी जसप्रीत बुमराह को BCCI की तरफ से रेस्ट दिया गया है अभी तक यह पक्का नहीं हुआ है की BCCI  ने इन्हे कब तक रेस्ट दिया अगर जसप्रीत बुमराह को अगर टीम से बहार रखा जाता है तो आकाश दीप को कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच गौतम गंभीर इन्हे टीम में शामिल करने पर सोच सकते है । BCCI टेस्ट में नए नए खिलाडी को मौका देती आ रही है इस बार आकाश दीप को भी मौका मिल सकता है बांग्लादेश के खिलाफ।

Ind vs Ban

डेब्यू में लिए थे इतने विकेट 

आकाश दीप ने डेब्यू में 3 विकेट लेकर एक महा रिकॉर्ड बना दिया था आकाश दीप ने 1 इंनिग में 3 विकेट लेकर डेब्यू में रिकॉर्ड बनाया था आकाश दीप अब बांग्लादेश के खिलाफ खेलते है तो और 3 विकेट लेते है तो बैक तो बैक इनिंग में 3 विकेट उनके नाम हो जायेंगे ।

यह भी पड़े –  Ind vs Ban, रिंकु सिंह कर रहे टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू, गौतम ने सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी

Post a Comment

0 Comments