England vs Sri Lanka 2nd Test 2024: श्रीलंका बदल सकती है प्लेइंग 11, इंग्लैंड में 1 बॉलर होगा एड

England vs Sri Lanka 2nd Test 2024: भारत में इंग्लैंड राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बनाम श्रीलंका राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसके तहत कल इस टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुकाबला खेला जाना है इस मुकाबले में श्रीलंका अपनी टीम की प्लेइंग 11 में बदलाव करते दिख सकती है और वही इंग्लैंड अपनी टीम में की प्लेइंग 11 में 1 एक बॉलर एड कर सकती है आइये जानते है पूरी खबर क्या है ।

श्रीलंका बदल सकती है प्लेइंग 11

दोस्तों पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने अपनी जीत 5 विकेट से जीत दर्ज करि अब जो कल होने वाले टेस्ट मुकाबले के लिए श्रीलंका अपनी प्लेइंग 11 चेंज करते दिख सकती है क्योकि इंग्लैंड एक अच्छी टीम है और अगर दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड जीत ती है तो इंग्लैंड सीरीज़ को अपने नाम कर लेगी जिसको लेकर श्रीलंका अपनी टीम की प्लेइंग चेंज करते दिख सकती है ।

यह भी पड़े –  Ind vs Ban, टेस्ट सीरीज में गौतम गंभीर दे रहे इस तेज गेंदबाज़ को मौका, डेब्यू में लिए थे 7 विकेट

इंग्लैंड में 1 बॉलर होगा एड

दोस्तों इंग्लैंड वैसे तो पहले टेस्ट के दौरान एक अच्छी प्लेइंग 11 लेकर मैदान में उत्तरी थी जब भी इंग्लैंड टीम अपनी टीम में एक अनुभवी खिलाडी जो की प्लेइंग 11 से बहार है उनमे से एक तेज गेंदबाज़ को अपनी टीम में शामिल कर सकती है ।

यहाँ होगा दूसरा मैच 

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा टेस्ट 29 अगस्त (गुरुवार) को लंदन के प्रसिद्ध लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 03:30 बजे से शुरू होगा। मैच से पहले, टॉस भारतीय समय के अनुसार दोपहर 03:00 बजे होगा। इस मैच के परिणाम से सीरीज़ की दिशा पर महत्वपूर्ण असर पड़ सकता है। दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत की पूरी कोशिश करेंगी और दर्शकों को एक रोमांचक और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच देखने को मिलेगा

Post a Comment

0 Comments