Sanju Samson : आगे अंतरास्ट्रीय खेल से हो सकती है छुट्टी, नाराज़ दिखे गौतम गंभीर, सूर्या ने रखा सम्मान

Sanju Samson : सेमसन का बल्ला अंतरास्ट्रीय क्रिकेट में नहीं चल रहा है । संजू सेमसन को 2024 में हुए t20 वर्ल्ड कप में टीम में शामिल किया गया था परन्तु उनको प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली । सेमसन ने जिम्बाम्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज़ में 3 मैच खेले थे उनमे सिर्फ 1 मैच में उनका प्रदर्शन रहा । इस सीरीज़ के बाद अब श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही थी t20 सीरीज़ में मौका मिला पर उन्होंने पूरी सीरीज़ में कुछ खास नहीं किया ।

नाराज़ दिखे गंभीर 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सेमसन जल्दी आउट हो जाते थे तो गौतम गंभीर के फेस पर कुछ अलग दृश्य देखने को मिलता था । क्योकि सेमसन को अंतरास्ट्रीय मेचो में मोके बहुत कम मिलते है । और उसके बाद संजू सेमसन का अंतरास्ट्रीय मेचो में परफॉरमेंस अच्छा नहीं रहता पूरी इस सीरीज़ में सांसों ने 5 के आगे 1 भी रन नहीं बनाया ।

आईपीएल 2024 सेमसन का 

जब अगर हम आईपीएल की बात करे तो संजू सेमसन का आईपीएल 2024 बहुत बढ़िया रहा । उन्होंने राजस्थान रॉयल को इस बार सेमि फाइनल तक पहुंचाया था । संजू सेमसन आईपीएल में बहुत बढ़िया परफॉर्म करते है आईपीएल 2024 के बाद सेमसन संजू सेमसन 2024 t20 वर्ल्ड कप के लिए भी सेलेक्ट हुए थे ।

सूर्य कुमार ने रखा सम्मान 

इस सीरीज़ के दौरान सूर्यकुमार यादव कप्तानी ने कप्तानी करी। सूर्यकुमार ने प्लेइंग 11 में संजू सेमसन को मौका दिया . सूर्यकुमार यादव ने इस सीरीज़ में कप्तानी कर सरे मैच जीते और सीरीज़ अपने नाम की ।

Post a Comment

0 Comments