1000 Rs ONLINE EARNINGS APP : आप कमा सकते इस ऐप्प से हजार रूपए रोज :

1000 Rs ONLINE EARNINGS APP दोस्तों आज में आप को एक ऐसी एप्प के बारे में जहा की आप 1 घंटे रोज काम कर के 1000 रूपए रोज कमा सकते है यह एप्प एक डैम रियल और ट्रस्टेड है। इस एप्प से आप काम म्हणत आकर ज्यादा पैसे कमा  सकते है। इस वेबसाइट पर आपको ऑनलाइन एअर्निंग से जुडी जो भी जानकारी मिलेगी एक डैम सही मिलेगी।

आपको अब टॉपिक BY टॉपिक निचे जानकारी मिलेगी :

एप्प का नाम क्या है ?

दोस्तों में जिस एप्प के बारे में बता रहा हु उस एप्प में आप अगर अच्छे से काम करते है तो आप 10 डॉलर रोज कमा सकते है : इस एप्प में आपको डॉलर में एअर्निंग होगी। दोस्तों इस एप्प का नाम है । PAWNS.APP  इस  एप्प में आपको ACHI एअर्निंग DEKHNE को मिलेगी ।  

कैसे होती है EARNING ?

दोस्तों इस एप्प आपको एअर्निंग करने के कई तरीके मिल जायेंगे इस एप्प में आप सर्वे , इंटरनेट {DATA} शेयरिंग , रेफरल अन्य तरीके से आप पैसे कमा  सकते है। दोस्तों इस एप्प में आपको एक सर्वे करने का 2 डॉलर तक भी मिल सकता है तथा आप आप अपने मोबाइल से डाटा को शेयर कर के भी एअर्निंग कर सकते है। दोस्तों मिस एप्प में आप डाटा शेयर कर के महीने के 100 डॉलर तक कमा सकते है। आप को डट शेयर कर 100 डॉलर कमा ने है तो आप के घर में जितने भी मोबाइल है उन सभी मोबाइल से आप डाटा शेयर कर सकते है तथा दूसरा जो कमाने का तरीका है वो है सर्वे इस आप मके आपको कई सर्वे दिखेंगे आप इस में सर्वे SOLVE  कर पैसे कमा सकते है तथा आप इस आप में रेफरल कर 3 डॉलर तक कमा सकते है।

 

एप्प यहाँ से DAWLOAD करे 3 डॉलर तक पाए ?

 

दोस्तों में आपको अपनी रेफरल लिंक दे रहा हु आप यहाँ से इस एप्प को दावलोड करेंगे तो आप को SIGN UP करते ही 1 डॉलर मिलेगा  उसके बाद आप जब अपना पहला विथड्रॉल करेंगे तो आपको 1 डॉलर वहा मिल जायेगा और 2 दूसरा विथड्रॉल करने पर आपको 1 डॉलर और मिल जायेगा।

PAWNS.APP 

दोस्तों आप PAWNS एप्प लिखा वह क्लिक कर के एप्प दावलोड कर ले :

विथड्रॉल कहा ले ?

दोस्तों आप इस एप्प से पैसे सीधे अपने पयपाल अकॉउंट में ले सकते है उसके बाद आप पयपाल से सीधे अपने बैंक में ले सकते है इसमें आप 5 डॉलर होने के बाद पेमेंट ले सकते है।

Post a Comment

0 Comments